Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

ओलंपिक मे जीतने वाले खिलाड़ी की हो रही जाति सर्च, टॉप पर है पी वी सिंधु

 गूगल ट्रेंड्स में एक अगस्त को pv sindhu caste कीवर्ड सबसे ज्यादा सर्च करना वाला कीवर्ड था।



इस वक्त जब हमारे देश की बेटियां टोक्यो ओलंपिक्स में अपना शानदार कर रहीं हैं तो वहीं देश में शर्मशार करने वाली घटना सामने आ रही है। भारत में ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाड़ी की जाति गूगल में सर्च की जा रही है। गूगल ट्रेंड बता रहा है कि लोग ओलंपिक 2021 में हिस्सा लेने वाले भारतीय प्लेयर्स की जाति जानना चाहते हैं।

 गूगल ट्रेंड्स में टोक्यो ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु की जाति गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जा रही है। पीवी सिंधु की जाति जानने के लिए सबसे ज्यादा सर्च आंध्रप्रदेश और झारखंड में हो रहा है। गूगल ट्रेंड्स में एक अगस्त को pv sindhu caste कीवर्ड सबसे ज्यादा सर्च करना वाला कीवर्ड था। बता दें कि इसी दिन सिंधु ने पदक जीता था। गूगल पर 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच पीवी सिंधु की जाति सबसे ज्यादा सर्च की गई है।

 

 पहले नंबर पर आंध्रप्रदेशदूसरे नंबर पर झारखंड

पीवी सिंधु की जाति सर्च करने में पहले नंबर पर आंध्रप्रदेश, दूसरे नंबर पर झारखंड, तीसरे पर तेलंगाना, चौथे पर उत्तर प्रदेश और पांचवे नंबर पर बिहार है। एक अगस्त को पीवी सिंधु की जाति सर्च में 700 फीसदी का इजाफा देखने को मिला है, हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब सिंधु की जाति को लेकर गूगल पर सर्च हुए हैं। इसकी शुरुआत अगस्त 2016 में ही हो गई थी जब सिंधु ने रियो समर ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीता था। पीवी सिंधु की जाति को लेकर pv sindhu caste, pusarala caste, pusarla surneme caste जैसे कीवर्ड सर्च किए जा रहे हैं।